KGF के बजट जितने पैसे अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले ही छाप लिए

KGF के बजट जितने पैसे अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले ही छाप लिए

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. हाल ही में इसका बवाली टीजर आया था. अब हर किसी को पहले गाने का इंतजार है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही 1000 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इसी बीच तगड़ी रकम में सुकुमार की फिल्म के सैटेलाइट राइट्स बिक गए हैं.

KGF के बजट जितने पैसे अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले ही छाप लिए

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के सैटेलाइट राइट्स बिके
फॉलो करें.

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. हाल ही में फिल्म का बवाली टीजर आया था. 1 मिनट के क्लिप को शानदार रिस्पॉन्स मिला. अब बारी है फिल्म के पहले गाने की. 1 मई को पुष्पा… पुष्पा… पुष्पा… होने वाला है. एक तरफ ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने पूरा माहौल सेट कर दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म रिलीज से पहले ही 1000 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. 500 करोड़ के बजट में बनी इस पिक्चर की रिलीज के लिए एक-एक दिन गिने जा रहे हैं. हाल ही में थिएट्रिकल और डिजिटल राइट्स बिके हैं. अब सैटेलाइट राइट्स को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है.

कुछ वक्त पहले पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी थी. इसके मुताबिक, अल्लू अर्जुन के हिंदी थिएट्रिकल राइट्स 200 करोड़ रुपये में बिके. वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को इसके डिजिटल राइट्स हासिल हुए हैं, जो 275 करोड़ में बेचे गए हैं.

जयंतीलाल गड़ा ने खरीदे ‘पुष्पा 2’ के सैटेलाइट राइट्स

अब खबर आ रही है कि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लीडिंग प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर जयंतीलाल गड़ा ने अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के सभी वर्जन के सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए हैं. इसमें तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा शामिल हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने तगड़ी रकम में ये राइट्स बेचे हैं.

जयंतीलाल गड़ा ‘पुष्पा 2’ के सैटेलाइट राइट्स खरीद चुके हैं. पर इसे वो आगे उन सैटेलाइट प्लेयर्स को बेचेंगे, जो इससे जुड़े हुए हैं. दरअसल सैटेलाइट राइट्स को लेकर बोलियां लगेंगी, उसी बेसिस पर वो आगे इसे बेचेंगे. अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर हर तरफ तगड़ा माहौल बना हुआ है. थिएट्रिकल और डिजिटल के बाद टीवी पर फिल्म खूब धमाल मचाएगी. कहा जा रहा है कि, अल्लू अर्जुन की फिल्म के लिए टीवी पर भी तगड़ी डिमांड है. इसके लिए अलग-अलग टीवी प्लेयर्स लगातार शो केसिंग राइट्स हासिल करने की मांग कर रहे हैं.

80 करोड़ में बिके ‘पुष्पा 2’ के राइट्स

अल्लू अर्जुन की फिल्में टीवी पर काफी अच्छा परफॉर्म करती हैं. ऐसे में इसके प्राइज रिकॉर्ड लेवल पर हैं. अगले 30 दिनों में सभी भाषाओं के लिए सैटेलाइट पार्टनर लॉक कर दिए जाएंगे. दिलचस्प बात यह है कि जयंतीलाल गड़ा ने 2022 की ब्लॉकबस्टर, ‘आरआरआर’ के लिए भी सभी भाषा सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स खरीदे थे. इसके साथ ही सैटेलाइट और डिजिटल वर्ल्ड से फिल्म के लिए शानदार डील हासिल की थी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा 2 के सैटेलाइट राइट्स 80 करोड़ में बिके हैं. अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी और फ्रैंचाइजी फैक्टर के चलते यह इस समय की सबसे बड़ी डील है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *