आंध्र के CM जगन मोहन के काफिले पर पथराव, लगा माथे पर घाव, 1 MLA की आंख चोटिल

आंध्र के CM जगन मोहन के काफिले पर पथराव, लगा माथे पर घाव, 1 MLA की आंख चोटिल

­

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी अपने काफिले पर पथराव के कारण घायल हो गए. आज चुनाव प्रचार के दौरान मेमंथा सिद्धम बस यात्रा पर पथराव किया गया.

आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी को काफिले पर हुए पथराव में चोट लगी है.

नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी अपने काफिले पर पथराव के कारण घायल हो गए. आज चुनाव प्रचार के दौरान मेमंथा सिद्धम बस यात्रा पर पथराव किया गया. सीएम वाईएस जगन के माथे पर मामूली चोट आई है. जबकि उनके बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बाईं आंख में चोट लग गई. वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी उस समय घायल हो गए जब वह अपनी ‘मेमंथा सिद्धम’ बस यात्रा के साथ विजयवाड़ा से गुजर रहे थे. तभी एक अज्ञात शख्स ने गुलेल से पत्थर फेंककर उनको निशाना बनाने की कोशिश की.

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को को सिंहनगर में विवेकानन्द स्कूल केन्द्र के पास पत्थर लगा. इससे वह बायीं भौंह के ठीक ऊपर घायल हो गए, जिसके कारण वहां गहरा घाव हो गया. वह भाग्यशाली थे कि पत्थर आंख से कुछ सेंटीमीटर चूक गया. सीएम जगन के बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली को भी बाईं आंख में चोट लगी है. घटना के समय वाईएस जगन उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिला रहे थे. उन्हें तुरंत बस में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तुरंत उनकी देखभाल की. उनका प्राथमिक इलाज किया गया और घोषणा की कि वह किसी भी खतरे से बाहर हैं. इसके बाद वाईएस जगन ने अपनी बस यात्रा जारी रखी.

इस बीच, विजयवाड़ा वाईएसआरसीपी नेताओं ने इस कायरतापूर्ण हमले के लिए टीडीपी कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया. गौरतलब है कि इससे करीब एक हफ्ते पहले ही आंध्र प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) ने मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी को नोटिस जारी किया था. सीएम जगन ने रैली में अपने भाषणों के दौरान तेलूगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू के बारे में टिप्पणी की थी, जिसके कारण उन्हें नोटिस जारी किया गया है. सीईओ मुकेश कुमार मीणा ने पाया कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के अध्यक्ष ने जो टिप्पणियां कीं वो प्रथम दृष्टया आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *