14 सालों तक फिल्मों से क्यों दूर रहे फरदीन खान? ‘हीरामंडी’ से वापसी करते ही बताई वजह

14 सालों तक फिल्मों से क्यों दूर रहे फरदीन खान? ‘हीरामंडी’ से वापसी करते ही बताई वजह

लगभग 14 सालों तक फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद फरदीन खान ने अब एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर लिया है. वो संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आए हैं. अब एक इंटरव्यू में फरदीन ने इतने सालों तक फिल्मों से दूर रहने के पीछे की वजह बताई है.

14 सालों तक फिल्मों से क्यों दूर रहे फरदीन खान? 'हीरामंडी' से वापसी करते ही बताई वजह

कमबैक पर क्या बोले फरदीन खान?

1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ रिलीज हुई है. ये भंसाली की पहली सीरीज है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं. इसमें मनीषा कोइराला, ऋचा चड्छा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन के अलावा और भी कई सितारे नजर आए हैं. एक नाम फरदीन खान का भी है. सालों तक फिल्मी पर्दे से गायब रहने के बाद उन्होंने इस सीरीज के जरिए कमबैक किया है.

फरदीन ने पीटीआई संग बातचीत में बताया है कि आखिर वो 14 सालों तक फिल्मों से क्यों गायब रहे. उन्होंने कहा, “मेरे पिता की मौत के बाद मुझे खुद के लिए थोड़ा समय चाहिए थे. मैं उस वक्त अपनी सेहत को लेकर भी थोड़ा डरा हुआ था. मुझे सिर्फ कुछ समय का ब्रेक चाहिए थे, लेकिन वो ब्रेक इतना लंबा हो जाएगा, ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी.” जानकारी दे दें कि फरदीन के पिता फिरोज खान की मौत साल 2009 में हुई थी.

फरदीन खान ने और क्या बताया?

इतने लंबे सयम तक फिल्मों से दूर रहने के पीछे की उन्होंने एक और वजह बताई. उन्होंनेल कहा, “हम बच्चे के बारे में सोच रहे थे. साल 2013 में जब मेरी बेटी हुई तो मेरा दिल भर गया और मैंने उसके साथ कुछ समय बिताने और पिता के तौर पर पूरा समय उसके साथ एंजॉय करने का फैसला किया. उसके बाद मेरे बेटे का जन्म हुआ.”

इस फिल्म के बाद फिल्मों से दूर हो गए थे फरदीन खान

 

फरदीन खान ने साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने ढेरों फिल्मों की. उस समय उनका नाम बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में शुमार होता था. साल 2010 में ‘दुल्हा मिल गया’ नाम की फिल्म आई थी, जिसे मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के बाद ही फरदीन फिल्मों से दूर हो गए थे.

400 या 500 करोड़ नहीं, बल्कि 1000 करोड़ कमाकर इन 6 इंडियन फिल्मों ने खूब काटा भौकाल

शाहरुख, रणबीर से लेकर सनी देओल तक की ये 8 बॉलीवुड फिल्में, 2025 में 2023 वाली गदर मचा देंगी!

बॉलीवुड की मोस्ट डेयरिंग एक्ट्रेस, 70 के दशक में कर दिया था ऐसा काम, छूट गए थे बड़ी-बड़ी हसीनाओं के पसीने

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *