रणबीर कपूर की ‘रामायण’ की शूटिंग बंद होने की खबर आई, फिल्म का एक्टर भड़क गया

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ की शूटिंग बंद होने की खबर आई, फिल्म का एक्टर भड़क गया

रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर फिल्म ‘रामायण’ को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. पहले फिल्म को लेकर कहा गया था कि फिल्म की शूटिंग किन्हीं मसलों को लेकर बंद कर दी गई है. लेकिन अब इस पर फिल्म के एक एक्टर का बयान आ गया है.

रणबीर कपूर की 'रामायण' की शूटिंग बंद होने की खबर आई, फिल्म का एक्टर भड़क गया

रणबीर कपूर और साई पल्लवी फिल्म में राम और सीता के रोल में हैं

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ को नितेश तिवारी डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. बीच में खबर आई कि फिल्म की शूटिंग को बंद कर दिया है. कहा जा रहा था फिल्म के कॉपीराइट को लेकर कोई मसला था, जिस वजह से मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया था. लेकिन अब इस पर फिल्म के एक एक्टर का बयान सामने आया है. उन्होंने ये साफ कर दिया कि फिल्म की शूटिंग बंद नहीं हुई है.

फिल्म के एक एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा से उनका नाम न बताने की शर्त पर बात करते हुए कहा, “कौन कहता है कि शूटिंग रोक दी गई है? शूटिंग एक दिन के लिए भी नहीं रोकी गई थी. यहां तक की, अभी जब मैं आपसे बात कर रहा हूं. तब भी शूटिंग चल रही है. रणबीर कपूर और साई पल्लवी और हम सभी शूटिंग कर रहे हैं. ये निगेटिव अफवाहें कौन फैला रहा है और क्यों, उन्हें इससे क्या मिलता है. यहां हम कुछ ऐसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिससे कि दुनियाभर में हमारा नाम हो. हमें बढ़ावा देने की बजाय हर दिन ‘रामायण’ के बारे में कोई नई नेगेटिव स्टोरी बना दी जाती है.”

इसके साथ ही वो मेकर्स के इन अफवाहों पर कुछ न बोलने पर भी भड़कते दिखाई दिए. क्योंकि मेकर्स की ओर से अभी तक इन अफवाहों को लेकर किसी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि वो इस प्रोजेक्ट के बारे में इतने शांत क्यों हैं. उन्हें अब तक प्रोजेक्ट पर कुछ क्लियरिटी देनी चाहिए. उनकी ये चुप्पी अफवाहों को बढ़ावा दे रही है.”

रामायण की स्टारकास्ट

रणबीर कपूर के साथ साई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी. रावण का रोल KGF स्टार यश करने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में सनी देओल भी दिख सकते हैं, वो हनुमान की भूमिका में दिखाई देंगे. बात करें रणबीर की पिछली फिल्म की तो वो संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में दिखे थे, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब इसके दूसरे पार्ट का भी ऐलान हो गया है. उनके पास पाइपलाइन में कई और प्रोजेक्ट भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *