माहौल बनाने के लिए ‘कल्कि 2898 AD’ के मेकर्स का तगड़ा प्लान, फिल्म से पहले रिलीज करेंगे कुछ खास

माहौल बनाने के लिए ‘कल्कि 2898 AD’ के मेकर्स का तगड़ा प्लान, फिल्म से पहले रिलीज करेंगे कुछ खास

‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स इस फिल्म को 27 जून को रिलीज करने की तैयारी में हैं. प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी इस फिल्म में दिखने वाले हैं. फिल्म रिलीज होने में अभी एक महीने से ज्यादा का समय बचा हुआ है. अब चर्चा है कि पिक्चर की रिलीज से पहले मेकर्स ऑडियंस के लिए कुछ खास लेकर आने वाले हैं.

माहौल बनाने के लिए 'कल्कि 2898 AD' के मेकर्स का तगड़ा प्लान, फिल्म से पहले रिलीज करेंगे कुछ खास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ का प्रील्यूड वीडियो

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बड़ी फिल्मों से एक है. डायरेक्टर नाग अश्विन इसे बड़े पैमाने पर बना रहे हैं. इस फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो 27 जून को पूरा होना वाला है. इस तारीख को ये पिक्चर रिलीज होने के लिए तय है. हालांकि, उससे पहले भी मेकर्स इस फिल्म से जुड़ा खास रिलीज करने वाले हैं.

123 तेलुगु की एक खबर की मानें तो ऐसी चर्चा है कि फिल्म रिलीज करने से पहले मेकर्स एक एनिमेटेड प्रील्यूड वीडियो रिलीज करने वाले हैं. इस वीडियो के जरिए मेकर्स फिल्म को ऑडियंस के सामने इंट्रोड्यूस कर सकते हैं, जिससे रिलीज से पहले इस पिक्चर को लेकर माहौल बन सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये प्रील्यूड ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगा.

कब आएगा ‘कल्कि’ का प्रील्यूड?

अभी तो इस बारे में ऑफिशियली तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अगले महीने के दूसरे हफ्ते में प्रील्यूड वीडियो जारी हो सकता है. देखना होगा कि मेकर्स इसका ऑफिशियल ऐलान कब तक करते हैं.

600 करोड़ के बजट में बन रही इस हिन्दू माइथोलॉजी फिल्म में कई बड़े सितारों को कास्ट किया गया है. प्रभास के अपोजिट इसमें दीपिका पादुकोण हैं. अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. दिश पाटनी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. पहले ये पिक्चर 9 मई को ही रिलीज होने वाली थी. हालांकि, बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट 27 जून के लिए पोस्टपोन कर दी.

इन फिल्मों में दिखने वाले हैं प्रभास

‘कल्कि’ के अलावा प्रभास आने वाले समय में और भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी वो फिल्में हैं- ‘स्पिरिट’, ‘कनप्पा’, ‘द राजा साहब’ और ‘सलार 2’. इन पिक्चर्स को लेकर भी प्रभास अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. उनके फैन्स को इन फिल्मों का भी इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *