पंचायत 3 की शूटिंग से पहले जब अड़ंगा बन गए घर के ही ओनर, कहां फंस गया था मामला?

पंचायत 3 की शूटिंग से पहले जब अड़ंगा बन गए घर के ही ओनर, कहां फंसा था मामला?

पंचायत वेब सीरीज के दो सीजन की तो शूटिंग काफी अच्छी से हो गई थी। लेकिन तीसरे सीजन की शूटिंग से पहले ही मेकर्स को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा था। ये चैलेंज घर के ऑनर की वजह से सामने आया था जिसकी शूटिंग के बाद काफी समय तक इंतजार नहीं करना पड़ा था।

पंचायत 3 की शूटिंग से पहले जब अड़ंगा बन गए घर के ही ओनर, कहां फंसा था मामला?

पंचायत 3 की शूटिंग शुरू होने में क्या बाधा आई?

पंचायत 3 गोलीबारी : बॉलीवुड वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन आ गया है। इसके लिए 2 साल का इंतज़ार करना पड़ा. इस सीरीज को जल्द से जल्द रिलीज करने के लिए फैंस काफी समय से मेकर्स से रिक्वेस्ट कर रहे थे। पहले दोनों भाग को काफी पसंद किया गया। लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग की शुरुआत में ही मेकर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। और ऐसा हुआ था पंचायत शो के घर के मालिकों की वजह से। शो की शूटिंग मध्य प्रदेश के एक गांव में की गई है। लेकिन शो में जो फुलेरा नाम का गांव दिखाया गया है वो बलिया का है। आइये जानते हैं क्या था पूरा मामला जिस वजह से शो के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू होने में देरी हुई।

शो की बात करें तो इसमें पहले दूसरे सीजन में वहीं गांव, वहीं हंस और वही घर दिखाया गया था। और अधिकतर शूटिंग भी घर में ही हुई थी। लेकिन शो के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू होने से पहले घर के ऑनर्स ने कुछ ऐसा कर दिया कि मेकर्स के लिए शूटिंग शुरू करना लगभग नामुमकिन सा हो गया। फिल्म के निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने इस बारे में बताया।

कहाँ फंसा मामला?

दीपक के मुताबिक पिछले दो सीजन में उन्होंने जिस घर पर शूटिंग की थी उसके ऑनर्स ने घर की मरम्मत कराई और ऊपर एक फ्लोर बना दिया। इस कारण से वह घर पहले जैसा नहीं रहा। पहले दो सीजन में जिस घर में शूटिंग हुई थी, वहां की जो लाइटिंग थी, स्पेस थी, व्यू था, लुक था, उसी से तीसरे सीजन की भी शुरुआत हुई थी। लेकिन ऑनर्स द्वारा घर की रिपेयरिंग जाने की वजह से उनकी तस्वीरें पूरी तरह से बदल गईं। घरवालों को ऐसा लगा कि वे ये ठीक कर रहे हैं और इससे उनका घर भी काफी अच्छा दिखाई देता है। लेकिन बाद में मेकर्स और कास्ट को घरवालों को यह समझाना पड़ा कि इसमें कंटीन्यूटी ब्रेक हो रही है और पूरी तरह से नई उंगलियों से शूटिंग शुरू नहीं की जा सकती। जहां से शो खत्म हुआ था वहीं से शूटिंग शुरू हुई है। इसके बाद वासी ही नई उंगली ढूंढ़ी गई मगर जो घर इस बार मिला वो वैसा ही था लेकिन उसका इलाका छोटा था। इस समस्या की शुरुआत में मेकर्स को सामना करना पड़ा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *