250 करोड़ के बजट वाली कमल हासन की फिल्म की कहानी क्या है? बड़ा क्लू मिल गया

250 करोड़ के बजट वाली कमल हासन की फिल्म की कहानी क्या है? बड़ा क्लू मिल गया

जुलाई 2024 में आ रही कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन को बनाने में काफी पैसा लगा है. इस फिल्म में कमल का लीड रोल है. तीन दशक पहले जब ये फिल्म आई थी तो इसने तहलका मचा दिया था. अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं.

250 करोड़ के बजट वाली कमल हासन की फिल्म की कहानी क्या है? बड़ा क्लू मिल गया

कमल हासन की फिल्म की क्या है कहानी?

Kamal Haasan Indian 2 Sequel: साउथ सुपरस्टार कमल हासन की दुनिया दीवानी है. उनके रोल्स को लेकर फैन्स काफी इंटरेस्टेड रहते हैं. कमल हासन ने अपने करियर में एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया है. उनकी फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. 69 की उम्र में एक्टर लीड रोल प्ले कर रहे हैं और उनकी फिल्में खूब कमाई कर रही हैं. अब कमल हासन की इंडियन 2 आने जा रही है. ये फिल्म 1996 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन का सीक्वल है. इस फिल्म का इंताजार देशभर के फैन्स को काफी समय से है. फिल्म की रिलीज से एक महीना पहले ही इसकी कहानी पर बड़ा क्लू मिल गया है.

कैसी होगी फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी में कमल हासन सेनापति नाम के एक एक्स फ्रीडम फाइटर के रोल में नजर आएंगे और पहले पार्ट की तरह ही वे करेप्शन से अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. वे इस बार फिल्म में ऑन लाइन वीडियोज से करप्शन का भंडा फोड़ करने वाले एक युवा लड़के को सपोर्ट करते नजर आएंगे. पिल्म में इस युवा लड़के का रोल एक्टर सिद्धार्थ प्ले कर रहे हैं. फिलहाल ये अपडेट एक रिपोर्ट के आधार पर है. इसमें कितनी सच्चाई है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

कर सकती है बंपर कमाई

इंडियन 2 फिल्म की बात करें तो इसमें काजल अग्रवाल का लीड रोल होगा. फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. कमल हासन 2 महीने के अंदर ही दो बड़ी फिल्मों के साथ आने जा रहे हैं. सबसे पहले तो एक्टर प्रभास की फिल्म कल्कि 2899 एडी में अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके बाद वे इंडियन 2 फिल्म से दर्शकों के बीच छाने के लिए तैयार हैं. अभी भी कमल हासन की फिल्में अच्छी कमाई करती हैं. उनकी फिल्म विक्रम साल 2022 में आई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ से ज्यादा का रहा था. ऐसे में इंडियन 2 फिल्म तो और बड़े कैनवस पर बनाई गई फिल्म है. इस फिल्म से कमल हासन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कोहराम ला सकते हैं जिसे वर्षों तक याद रखा जाएगा. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म के पहले पार्ट में भी देखने को मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *