Pushpa 2 की रिलीज से पहले बॉलीवुड पर ये क्या बोल गए अल्लू अर्जुन!

Pushpa 2 की रिलीज से पहले बॉलीवुड पर ये क्या बोल गए अल्लू अर्जुन!

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जो इसी साल अगस्त में रिलीज होने जा रही है. वो एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें देशभर में पसंद किया जाता है. अब उन्होंने बॉलीवुड पर बड़ी बात कह दी है.

Pushpa 2 की रिलीज से पहले बॉलीवुड पर ये क्या बोल गए अल्लू अर्जुन!

अल्लू अर्जुन बदलाव करना चाहते हैं!

पिछले कुछ सालों में इंडियन सिनेमा काफी बदला है. फिल्में अब बड़े बजट और एक्सपेंसिव स्टारकास्ट के साथ बन रही हैं. इसमें KGF और RRR जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं. इन फिल्मों ने दुनियाभर में सफलता हासिल की है. इस बीच हिंदी और साउथ सिनेमा के बीच एक बड़ा बदलाव भी देखा गया है. वो ये है कि दोनों के बीच का फासला बहुत कम हो गया है. अब अल्लू अर्जुन ने भी ये बात कही कि भाषा की वजह से सिनेमा को रेस्ट्रिक्ट नहीं किया जाना चाहिए.

अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग ‘पुष्पा’ के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई है. उन्हें बच्चा-बच्चा पुष्पाराज नाम से जानता है. उन्होंने हाल ही में कहा कि वो अपनी फिल्मों और पैन इंडिया रिलीज़ के जरिए बॉलीवुड और साउथ के बीच भाषा के इस रेस्ट्रिक्शन को हटाएंगे और इसे हटाने वाले वो पहले एक्टर बनेंगे. अल्लू ने एक इंटरव्यू में कहा, “बॉलीवुड एक नई शुरुआत और बदलाव के दौर से गुजर रहा है और मैं इस बदलाव में सबसे आगे रहना चाहता हूं. मैं बॉलीवुड और ग्लोबल सिनेमा के बीच के गैप को भरना चाहता हूं. एक यूनिक सिनेमैटिक एक्सपीरियंस बनना चाहता हूं, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आए.” इसके साथ ही अल्लू ने मल्टी-जॉनर फॉर्मेट और नए स्टोरी आइडिया और ट्रेडिशनल फिल्मों के बनाने को बढ़ावा देने पर जोर दिया.

‘पुष्पा 2’

अल्लू की ‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इसमें वो रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे. फिल्म का एक गाना पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. उनके गाने को 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. अब इसका दूसरा गाना 29 मई को आएगा. इसका प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी थी कि फिल्म का दूसरा गाना 6 भाषाओं में रिलीज होगा. फिल्म में फहाद फासिल और प्रकाश राज भी दिखाई देंगे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *