फिर आर माधवन से भिड़ेंगे अजय देवगन, 2 दिनों में दूसरी बड़ी फिल्म हाथ लग गई!

फिर आर माधवन से भिड़ेंगे अजय देवगन, 2 दिनों में दूसरी बड़ी फिल्म हाथ लग गई!

अजय देवगन की इस साल कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. जबकि, दो आ चुकी हैं. जहां ‘शैतान’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, ‘मैदान’ बुरी तरह से पिट गई. उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. बीते दिनों ‘मिशन मंगल’ वाले डायरेक्टर संग फिल्म करने की खबरें आईं थी. इसी बीच उनकी पाइपलाइन में एक और सीक्वल जुड़ गया है.

फिर आर माधवन से भिड़ेंगे अजय देवगन, 2 दिनों में दूसरी बड़ी फिल्म हाथ लग गई!

किस फिल्म में आर माधवन से भिड़ेंगे अजय देवगन?

अजय देवगन इस वक्त फुल ऑन डिमांड में हैं. उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं, जिसमें से दो सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. पहली- शैतान और दूसरी- मैदान. जहां पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया. वहीं दूसरी ओर कई मेगा बजट फिल्में जल्द आने वाली हैं. लिस्ट में ‘सिंघम अगेन’, ‘रेड 2’, ‘औरों में कहां दम था’ शामिल हैं. इस वक्त वो सिंघम अगेन की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद ‘दे दे प्यार दे 2’ और ‘सन ऑफ सरदार 2’ का शूट शुरू कर देंगे. अजय देवगन की पाइपलाइन में इस वक्त जितनी भी फिल्में हैं, उसमें से ज्यादातर सीक्वल हैं.

अजय देवगन की सीक्वल फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है. ऐसे में वो भी इसी ट्रैक पर रहने की कोशिश करते रहे हैं. इस वक्त उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए, तो सिर्फ दो ही ऐसी फिल्में हैं, जो किसी का सीक्वल नहीं है. इसमें पहली तबू के साथ है- ‘औरों में कहां दम’ था. जबकि, एक फिल्म से जुड़ने की खबरें आ रही हैं, जिसे ‘मिशन मंगल’ वाले डायरेक्टर बनाने जा रहे हैं.

इस 200 करोड़ी फिल्म का सीक्वल करने जा रहे अजय देवगन

अजय देवगन के लिए साल की शुरुआत अच्छा रही. 8 मार्च को उनकी फिल्म आई- ‘शैतान’. फिल्म की कहानी काले जादू पर बेस्ड थी. जो एक हंसते-खेलते परिवार की जिंदगी को बदलकर रख देता है. अजय देवगन ने पिक्चर में कबीर ऋषि का किरदार निभाया था. वहीं, दूसरी ओर आर. माधवन वनराज कश्यप के रोल में थे. जबकि, अजय देवगन की पत्नी का रोल ज्योतिका ने प्ले किया था. फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दुनियाभर से 211.06 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया था. हालांकि, फिल्म रिलीज के बाद से ही इसके सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई थी. ऐसा हिंट भी दिया जा रहा था कि फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा. दरअसल यह फिल्म गुजराती फिल्म ‘वश’ का सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर रीमेक है. इसी बीच सिद्धार्थ कनन ने एक्स पर एक पोस्टर शेयर किया. इसमें ‘शैतान 2’ का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है. फिल्म को विकास बहल ही डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं पिक्चर में एक बार फिर अजय देवगन और आर.माधवन की टक्कर देखने को मिलने वाली है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *