जूनियर NTR की ‘देवरा’ का खेल बिगाड़ने आ रहे रजनीकांत, अगली फिल्म के लिए कर ली बड़ी तैयारी!

जूनियर NTR की ‘देवरा’ का खेल बिगाड़ने आ रहे रजनीकांत, अगली फिल्म के लिए कर ली बड़ी तैयारी!

इस साल कई बड़ी साउथ फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस वक्त अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ और प्रभास की ‘कल्कि 2898एडी’ को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. इसी बीच एक और बड़ी फिल्म की रिलीज डेट का हिंट मिल गया, जो है रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’. अपनी अगली फिल्म से वो जूनियर एनटीआर को टक्कर देने वाले हैं.

जूनियर NTR की 'देवरा' का खेल बिगाड़ने आ रहे रजनीकांत, अगली फिल्म के लिए कर ली बड़ी तैयारी!

जूनियर NTR से भिड़ेंगे रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने साल की शुरुआत से ही धमाल मचाया हुआ है. अबतक कई बड़ी फिल्में आईं भी नहीं है. पर जल्द इसकी शुरुआत होने वाली हैं. फिल्मों के लिए मंच सेट हो चुके हैं. जून में इस साल की सबसे महंगी फिल्म आएगी, जो है प्रभास की ‘कल्कि 2898एडी’. इस मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ भी शामिल है. RRR के बाद यह उनकी कमबैक फिल्म होने वाली हैं. कोरटाला शिवा की फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को दो पार्ट में लाया जाएगा. अबतक पिक्चर की सोलो रिलीज थी, पर अब रजनीकांत जूनियर एनटीआर को टक्कर देने वाले हैं.

रजनीकांत इस वक्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं, जो है- कुली. फिल्म की शूटिंग इसी महीने यानी 10 जून से शुरू होने वाली है. कुछ वक्त पहले ही फिल्म का टाइटल अनाउंस किया गया था. इसके लिए एक वीडियो जारी किया गया था, जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिला था. खैर, उससे पहले रजनीकांत की एक फिल्म आएगी, जिसका नाम है- ‘वेट्टैयन’

जूनियर NTR से भिड़ेंगे रजनीकांत?

जूनियर एनटीआर काफी पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर चुके हैं. 10 अक्टूबर को ‘देवरा’ रिलीज होने वाली है. यह फिल्म का पहला पार्ट होगा. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है. अभी इसमें वक्त लगेगा. इसी बीच पता लगा कि, रजनीकांत भी अपनी अगली फिल्म इसी डेट पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

इस वक्त रजनीकांत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो एक धर्म गुरू से बात करते दिख रहे हैं. उनसे बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘वेट्टैयन’ का काम पूरा हो चुका है. मेकर्स फिल्म को 10 अक्टूबर को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. पर मेकर्स की तरफ से अबतक ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है. अगर रजनीकांत की फिल्म 10 अक्टूबर को ही आती है, तो जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ से क्लैश होना तय है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *