रियलमी ने कर दी नए फोन की बौछार, फिर आ रहा है एक और दमदार मोबाइल, कीमत होगी एकदम मामूली!

रियलमी ने कर दी नए फोन की बौछार, फिर आ रहा है एक और दमदार मोबाइल, कीमत होगी एकदम मामूली!

रियलमी का नया फोन Realme C61 4G जल्द भारत में एंट्री करेगा. ऑफिशियल लॉन्च डेट से पहले फोन के कई खास फीचर्स सामने आ चुके हैं. साथ ही इसकी कीमत की जानकारी भी मिल गई है.

Realme C61 4G के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है. लॉन्च से पहले फोन के कई खास फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं. उम्मीद की जा रही है कि ये कंपनी की बजट फोन होगा. लीक हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाला ये फोन 6GB रैम के साथ Unisoc चिपसेट से लैस होगा और कई स्टोरेज ऑप्शन में आएगा. एक रिपोर्ट से पता चला है कि ग्लोबल बाजारों में Realme C61 4G की कीमत EUR 130 (लगभग 11,600 रुपये) हो सकती है. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है.

रिपोर्ट के मुताबिक Realme C61 4G को मॉडल नंबर RMX3939 के साथ Google Play कंसोल पर देखा गया है. फीचर्स को लेकर ऐसा कहा गया है कि इसमें 1600 x 720 पिक्सल के रेजोलूशन वाला HD+ डिस्प्ले और 320 डीपीआई की पिक्सेल डेंसिटी है. इस फोन में Unisoc स्पीडट्रम T612 4G चिपसेट मिल सकता है.

अगर आप किसी 5जी फोन का इंतजार कर रहे हैं तो ये फोन आपको थोड़ा निराश करसकता है, क्योंकि इसके नाम से ही पता चल रहा है कि फोन 4जी मॉडल होगा.

रिपोर्ट से पता चला है कि इस चिप को 4GB या 6GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि इस फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा.

लॉन्चिंग से पहले फोन के कुछ रेंडर सामने आए हैं, और फोटो को देख कर ऐसा मालूम होता है कि इसमें 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ इसके रियर पर डुअल कैमरा सिस्टम मिल सकता है. इसमें एक LED फ्लैश भी कैमरा मॉड्यूल का हिस्सा होने की उम्मीद है.

भारत में इस फोन को मार्बल ब्लैक और सफारी ग्रीन में पेश किया जा सकता है, जबकि ग्लोबल वेरिएंट में डार्क ब्लैक और डार्क ग्रीन कलर ऑप्शन हो सकते हैं.

पावर के लिए Realme C61 4G में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है. फिलहाल फोन के फीचर्स और कीमत लीक के आधार पर है, इसलिए सही जानकारी तो ऑफिशियल लॉन्चिंग के बाद ही कंफर्म होगी.

भारत में बनेंगे Google Pixel फोन्स, iPhone बनाने वाली Foxconn करेगी प्रोडक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *