बाहुबली के विलेन ने कल्कि 2898 AD पर जो कहा, उसे सुन प्रभास झूम उठेंगे

 बाहुबली के विलेन ने कल्कि 2898 AD पर जो कहा, उसे सुन प्रभास झूम उठेंगे

प्रभास की कल्कि 2898 एडी की रिलीज़ की तारीख हाल ही में बदल दी गई. पहले ये फिल्म 9 मई को रिलीज़ होनी थी, फिर डेट बदलकर 27 जून कर दी गई. अब इस फिल्म पर बाहुबली में विलेन बनने वाले राणा दग्गुबाती का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि वो इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे हैं.

बाहुबली के विलेन ने कल्कि 2898 AD पर जो कहा, उसे सुन प्रभास झूम उठेंगे

प्रभास और राणा दग्गुबाती

प्रभास की फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव बने राणा दग्गुबाती ने कल्कि 2898 एडी पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने प्रभास की इस मल्टी स्टारर फिल्म की एवेंजर्स से तुलना कर डाली है. राणा दग्गुबाती ने कहा है कि ये फिल्म हमारी तरफ से एवेंजर्स मोमेंट है. राणा दग्गुबाजी फिल्म वेट्टैयन में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और फहद फासिल जैसे सितारे नजर आएंगे.

कल्कि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. करीब 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे दिग्गज सितारे भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं. फिल्म को लेकर आम लोग ही नहीं फिल्मी सितारे भी एक्साइटेड हैं. राणा दग्गुबाती ने एक पॉडकास्ट के दौरान कल्कि 2898 एडी को लेकर कहा कि सिर्फ भारत या विदेशों में भारतीय ही नहीं बल्कि दुनिया में सभी लोग इस फिल्म से कनेक्ट होंगे.

नाग अश्विन को बताया दोस्त

राणा दग्गुबाती ने कहा, “अगली बड़ी चीज़ कल्कि होने वाली है. नाग अश्विन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. सिर्फ भारत और विदेशों में रह रहे भारतीय ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के लोग कल्कि से जुड़ेंगे. लंबे वक्त से मैं हमारी तरफ से मैं एवेंजर्स मोमेंट का इंतज़ार कर रहा था. इसका हिस्सा बनने के लिए मैं इसीलिए एक्साइटेड हूं.” बता दें कि नाग अश्विन फिल्म के निर्देशक हैं. ये फिल्म अब 27 जून को रिलीज़ होगी.

राणा दग्गुबाती ने इस दौरान अपनी फिल्म वेट्टैयन को लेकर कहा कि इसकी कहानी रजनीकांत का आमतौर पर बनने वाली फिल्मों की कहानी से अलग है. उन्होंने कहा कि ये शानदार है कि रजनीकांत इस तरह की फिल्म कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी पर काफी रीसर्च किया गया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म असली घटनाओं से प्रेरित होगी. फिल्म में रजनीकांत एक मुस्लिम पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे. इसका निर्देशन टीजे नानावेल करेंगे.

ऋतिक रोशन की ये 7 फिल्में तूफान लेकर आ रहीं, पठान-गदर का रिकॉर्ड धरा रह जाएगा

‘हीरामंडी के उस्ताद’, जिनके काम से इतने खुश हुए भंसाली, फीस के साथ दिया इनाम

रेखा से जुड़ा वो खौफनाक किस्सा जिसे जानकर कांप जाएगी रूह, जब एक्ट्रेस की खूबसूरती ही बन गई थी ‘जान की दुश्मन’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *