Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को मिल सकती है सरकारी नौकरी, सिंह वालों की बड़े नेताओं से होगी भेंट! पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को मिल सकती है सरकारी नौकरी, सिंह वालों की बड़े नेताओं से होगी भेंट! पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 may 2024: आज 8 मई बुधवार का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए नौकरी की दृष्टि से शुभ हो सकता है. किसी सदस्य की सरकारी नौकरी से संबंधित कोई बातचीत चल रही थी, तो वह पूरी हो जाएगी. वहीं सिंह राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतर रहेगा क्योंकि उनकी मुलाकात कुछ बड़े नेताओं से हो सकती है, जिनके द्वारा उन्हें कोई काम भी सौंपा जा सकता है. कैसा रहेगा मेष से मीन तक का आज का दिन? पढ़ें अपना राशिफल.आज का राशिफल, 8 मई 2024, दिन बुधवार (Canva)

आज का राशिफल, 8 मई 2024, दिन बुधवार (Canva)

मेष
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन कार्यक्षेत्र में बहुत अच्छा रहेगा क्योंकि आप अपने सहकर्मियों से काम निकलवाने में सफल रहेंगे, लेकिन दूसरों की मदद करके आपको सुकून मिलेगा और दूसरों की मदद करते समय आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि लोग इसे आपका स्वार्थ न समझें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट के कारण आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको अपने परिवार में छोटे बच्चों की कुछ मांगें भी पूरी करनी होंगी अन्यथा वे आपसे नाराज हो सकते हैं.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 12

 

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने परिवार के साथ सुखद समय बिताएंगे. यदि परिवार में लंबे समय से कोई कलह चल रही थी, तो वह समाप्त हो जाएगी और सभी एकजुट नजर आएंगे. यदि किसी सदस्य की सरकारी नौकरी से संबंधित कोई बातचीत चल रही थी, तो वह पूरी हो जाएगी और उसे कोई पद मिल सकता है. शाम को आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी शुभ उत्सव में भाग ले सकते हैं. आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा, क्योंकि पेट दर्द, गैस, अपच आदि जैसी कुछ समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 2

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए किसी मूल्यवान वस्तु की प्राप्ति का दिन होगा. आपको कोई नया वाहन, मकान, दुकान आदि मिलेगा. इससे आप प्रसन्न रहेंगे और परिवार के सदस्यों के लिए किसी पार्टी का आयोजन भी करेंगे, लेकिन आपको अपने ननिहाल पक्ष से भी सम्मान मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. किसी से बात करते समय आपको अपनी वाणी की मधुरता नहीं खोनी चाहिए, अन्यथा वे आपसे नाराज हो सकते हैं. आपको प्रिय और महान व्यक्तियों के दर्शन का लाभ मिलेगा. शाम के समय तेज गति वाले वाहनों का प्रयोग करते समय आपको सावधान रहना होगा.

भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला
भाग्यशाली अंक: 9

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके राज्य के मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि का दिन होगा. यदि आप जल्दबाजी और भावुकता में कोई निर्णय लेंगे, तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. अचानक से आपको बहुत बड़ी मात्रा में धन प्राप्त होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और आप अपने परिवार के सदस्यों की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करते नजर आएंगे, लेकिन आपको अपने बिखरे हुए कारोबार को संभालना होगा, तभी आप उससे लाभ कमा पाएंगे. अगर आप किसी कंपनी में काम कर रहे हैं और कोई पार्ट टाइम काम करने की सोच रहे हैं, तो आप उसके लिए समय निकाल पाएंगे.

भाग्यशाली रंग: भूरा
भाग्यशाली अंक: 4

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा क्योंकि उनकी मुलाकात कुछ बड़े नेताओं से हो सकती है, जिनके द्वारा उन्हें कोई काम भी सौंपा जा सकता है. आप प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे और आपके रुके हुए काम पूरे होंगे लेकिन लंबे समय के बाद किसी प्रिय मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिसे देखकर आप खुश होंगे. अगर आप किसी को पैसा उधार देते हैं, तो उसके वापस मिलने की संभावना बहुत कम है, इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप पैसों का लेन-देन सावधानी से करें. जो लोग अपने बच्चों को विदेश से शिक्षा दिलाना चाहते हैं, उनका सपना पूरा हो सकता है.

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 6

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपका दान-पुण्य के कामों में बीतेगा. आप बुजुर्गों की सेवा और कामों पर भी कुछ पैसे खर्च करेंगे. मन में खुशी रहेगी, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वंद्वी आपके लिए सिरदर्द बनेंगे, जिससे आपको सावधान रहना होगा. नौकरी से जुड़े लोगों को पदोन्नति या वेतन वृद्धि जैसी कोई सूचना सुनने को मिल सकती है, जिससे आप खुश होंगे. अगर आप चाहते हैं कि आपका जीवनसाथी कोई नया व्यवसाय शुरू करे, तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा. पिता को आंखों से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है, ऐसे में आपको डॉक्टरी सलाह लेनी होगी.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 7

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्रगति से भरा रहेगा क्योंकि आप किसी नए काम को लेकर उत्साहित रहेंगे और उसके पूरा होने की पूरी उम्मीद भी रखेंगे, लेकिन अगर वह पूरा नहीं हुआ, तो आप काफी दुखी रहेंगे. जीवनसाथी से आपको काफी सहयोग मिलता दिख रहा है, लेकिन जो लोग किसी से पैसे उधार लेने की सोच रहे हैं, उन्हें पैसे मिलने में काफी दिक्कत होगी. परिवार के सदस्यों द्वारा विश्वासघात किए जाने के कारण आप दुखी महसूस करेंगे, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ कह नहीं पाएंगे. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ अकेले में कुछ समय बिताएंगे.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 13

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि का दिन होगा. आपके रुके हुए काम पूरे होने से आप खुश रहेंगे, लेकिन परिवार के किसी वरिष्ठ सदस्य से बहस करने से आपको बचना होगा, अन्यथा वे बहुत दुखी होंगे. शाम के समय आप अपने किसी मित्र के लिए कुछ पैसों का इंतजाम भी कर सकते हैं. यदि आपको किसी विपरीत परिस्थिति का सामना भी करना पड़े, तो आपको हिम्मत से काम लेना होगा. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से बात करते समय आपको अपने मन में चल रही व्यापारिक योजनाओं को छिपाना होगा, अन्यथा वे उसका फायदा उठा सकते हैं.

भाग्यशाली रंग: गहरा हरा
भाग्यशाली अंक: 8

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि का दिन होगा. सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि होगी, जिसके लिए आप कुछ धन भी खर्च करेंगे, लेकिन धन का लेन-देन करने से पहले आपको सावधानी बरतनी होगी, अन्यथा आप मुश्किल में फंस सकते हैं. जिन लोगों का कोई प्रॉपर्टी से जुड़ा मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा है, उन्हें इसके लिए चक्कर लगाने पड़ सकते हैं और कुछ अधिकारियों को पैसे भी देने पड़ सकते हैं. कार्यस्थल पर आपके विरोधी आपके खिलाफ कोई साजिश रचने की पूरी कोशिश करेंगे, जिससे आपको बचने की कोशिश करनी होगी.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 5

मकर
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आर्थिक दृष्टि से आपके लिए अच्छा रहेगा. यदि आप अपने व्यवसाय में पिछली कुछ योजनाओं पर विचार करके उन्हें लागू करेंगे, तो वे आपको लाभ दिलाएंगी, लेकिन वाहन का उपयोग करते समय आपको सावधानी बरतनी होगी, अन्यथा उसमें अचानक खराबी आने से आपका धन व्यय बढ़ सकता है. यदि आप साझेदारी में व्यवसाय चलाने की सोच रहे हैं, तो आपको अपने परिवार के किसी सदस्य को अपना साझेदार बनाने से बचना चाहिए, अन्यथा वह आपके रिश्ते में दरार पैदा कर सकता है.

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 10

ये भी पढ़ें:इस कॉफी के बारे में सुनकर चाय पीने वाले खुश हो जाते हैं, वजह ही कुछ ऐसी है

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए भागदौड़ से भरा रहेगा, जिसके कारण आप चिंतित रहेंगे. आप अपनी किसी प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त को लेकर कुछ अधिकारियों से तालमेल भी बिठा सकते हैं. शाम के समय भागदौड़ की वजह से थकान महसूस होगी और आपके खर्चे भी बढ़ेंगे, लेकिन व्यापार करने वाले लोगों को मन मुताबिक मुनाफा नहीं मिलेगा, जिसकी वजह से वे थोड़े चिंतित रहेंगे. राजनीति में काम करने वाले लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है क्योंकि उन्हें कुछ सार्वजनिक बैठकें करने का मौका मिलेगा.

शुभ रंग: काला
शुभ अंक: 11

मीन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन शादीशुदा लोगों के लिए खुशियों भरा रहेगा. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं. छात्रों को मानसिक और बौद्धिक बोझ से राहत मिलती दिख रही है. यात्रा के दौरान आपको किसी चीज़ के बारे में जानकारी मिलेगी, लेकिन आपको पहले उस जगह जाकर देखना होगा और उसके बाद ही उसमें निवेश करना होगा. व्यापार करने वाले लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जिससे वे खुश होंगे. अगर आप अपने बच्चों को खुश रखना चाहते हैं तो आज का दिन उनके लिए अच्छा रहेगा.

Heat Wave: गर्मी को लेकर मौसम विभाग कब जारी करता है रेड, ऑरेंज और येलो अलर्ट? जानिए इनका मतलब

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *