Mr. & Mrs. Mahi Trailer: क्रिकेट पर बनी ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है! ट्रेलर में ही राजकुमार राव-जान्हवी ने लगा दिया छक्का

Mr. & Mrs. Mahi Trailer: क्रिकेट पर बनी ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है! ट्रेलर में ही राजकुमार राव-जान्हवी ने लगा दिया छक्का

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज़ माही का ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर अच्छा लग रहा है. जान्हवी और राजकुमार राव ऐसे पति पत्नी का रोल निभा रहे हैं, जिन्हें क्रिकेट से प्यार है. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. इसमें राजकुमार राव और जान्हवी के अलावा कुमुद मिश्रा भी अहम रोल में हैं. फिल्म 31 मई की रिलीज़ होगी.

Mr. & Mrs. Mahi Trailer: क्रिकेट पर बनी ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है! ट्रेलर में ही राजकुमार राव-जान्हवी ने लगा दिया छक्का

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म का ट्रेलर आया.

क्रिकेट पर एक और फिल्म आ रही है. नाम है मिस्टर और मिसेज़ माही. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की इस फिल्म का रविवार को ट्रेलर रिलीज़ किया गया. ये फिल्म किसी क्रिकेटर की बायोपिक नहीं है. और न ही इसका टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धानी उर्फ माही से लेना देना है. कहानी दो ऐसे लोगों की है, जो क्रिकेट को पसंद करते हैं, क्रिकेट से प्यार करते हैं. पर एक का ख्वाब पूरा नहीं होता तो दूसरा अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए पहले का इस्तेमाल करता है. ट्रेलर देखकर तो फिलहाल यही लग रहा है.

मिस्टर और मिसेज़ माही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की कहानी है. दोनों की जन्मपत्री एक है और नाम भी एक- माही. दोनों की शादी हो जाती है. जान्हवी कपूर डॉक्टर हैं और राजकुमार राव क्रिकेटर बनने की कोशिश कर रहे हैं. शादी के बाद पता चलता है कि जान्हवी को भी क्रिकेट बहुत पसंद है. वो अच्छा खेलती भी है. राजकुमार राव के लिए क्रिकेट ही जिंदगी है और जिंदगी ही क्रिकेट है.

राजकुमार राव हर मुमकिन कोशिश करते हैं, लेकिन उनका सेलेक्शन नहीं हो रहा. वो अपने पिता कुमुद मिश्रा से एक साल और मांगते हैं, लेकिन वो उनका बैट ही तोड़ देते हैं. अपना सपना टूटता है तो वो जान्हवी को क्रिकेटर बनाने की ठान लेते हैं. ट्रेलर में जान्हवी का एक डायलॉग है, जिसमें वो कहती हैं, “कभी भी मुझे क्रिकेटर बनाना चाहते थे या सीढ़ी की तरह इस्तेमाल करना चाहते थे.” इससे लगता है कि राजकुमार राव अपने लिए जान्हवी को क्रिकेटर बना रहे हैं. हालांकि फिल्म में क्या है और क्यों है? इसका पता तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही चलेगा.

ट्रेलर देखकर पता लगता है कि कहानी उस विचार पर चोट करती है, जिसमें पैरेंट अपने सपने का बोझ अपने बच्चों पर डालते हैं. बच्चे क्या बनना चाहते हैं वो ज्यादा जरूरी है न कि आप उन्हें क्या बनाना चाहते हैं ये. जान्हवी फिल्म में डॉक्टर है पर वो क्रिकेट को पसंद करती है. शरण शर्मा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और करण जौहर ने जी स्टूडियोज़ और हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 31 मई को रिलीज़ हो रही है.

कारोबार के लिए तैयार बेस्ट कंट्री की लिस्ट बना रहा विश्व बैंक, भारत मार सकता है बाजी

दुनिया के वो 10 देश, जहां रहने के लिए लाखों की कमाई भी है बेहद कम, जानकर उड़ जाएंगे होश!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *