तो क्या 835 करोड़ में बन रही रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में असली सोने के बने कपड़े पहनेंगे यश?

तो क्या 835 करोड़ में बन रही रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में असली सोने के बने कपड़े पहनेंगे यश?

डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में जहां रणबीर कपूर भगवान राम का रोल प्ले करने वाले हैं तो वहीं यश भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वो रावण के किरदार में दिखने वाले हैं. अब ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म में यश असली सोने से बने कपड़े पहनने वाले हैं.

तो क्या 835 करोड़ में बन रही रणबीर कपूर की 'रामायण' में असली सोने के बने कपड़े पहनेंगे यश?

रणबीर कपूर और यश की ‘रामायण’

डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है. अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. कुछ समय पहले सेट से रणबीर और साई पल्लवी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग होने की बात कंफर्म हो गई थी. रणबीर और साई पल्लवी के साथ-साथ इस फिल्म में ‘केजीएफ’ फेम एक्टर यश के भी नजर आने की चर्चा है. अब उन्हीं से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है.

जहां एक तरफ रणबीर इस फिल्म में भगवान राम के रोल में दिखने वाले हैं और साई पल्लवी सीता के किरदार में हैं तो वहीं यश को लेकर लंबे समय से ऐसी चर्चा है कि वो रावण के रोल में दिखेंगे. अब कहा जा रहा है कि इस रोल में यश असली सोने से बने कपड़े पहनेंगे. आईएएनएस की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “यश के लिए जो कपड़े बनाए जा रहे हैं वो असली सोने के हैं.”

असली सोने के कपड़े क्यों?

रिपोर्ट में आगे बताया गया, “असली सोने का इस्तेमाल इसलिए किया जा रहा है क्योंकि रावण श्रीलंका का राजा था और उस समय वो जगह सोने का प्रांत था. इसलिए, अब जब यश उस रोल में नजर आने वाले हैं तो उनके जो भी कपड़े हैं, जो इस फिल्म में इस्तेमाल में किए जा रहे हैं वो असली सोने के हैं.” हालांकि, ऑफिशियल तौर पर भी कुछ भी जानकारी नहीं है. बहरहाल, रणबीर, साई पल्लवी, यश के अलावा सनी देओल और लारा दत्ता भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

बहरहाल, ये फिल्म कब तक रिलीज होगी आधिकारिक तौर पर इस बारे में तो कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन कथित तौर पर ऐसा कहा जा रहा है कि साल 2027 में ये फिल्म रिलीज हो सकती है. इस पिक्चर को बनाने में मेकर्स खूब पैसा खर्च कर रहे हैं. हाल ही में रिपोर्ट के जरिए ऐसी जानकारी सामने आई कि इस फिल्म का बजट 835 करोड़ रुपये है.

28 साल पहले आई सलमान खान की वो फ्लॉप फिल्म, जो विदेश में बनी तो ऑस्कर में छा गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *