कराह रहे थे, स्ट्रेचर पर बैठाया गया, गजनी के वक्त जख्मी हुए थे आमिर खान, एक्टर ने सुनाया दर्दनाक किस्सा

कराह रहे थे, स्ट्रेचर पर बैठाया गया, गजनी के वक्त जख्मी हुए थे आमिर खान, एक्टर ने सुनाया दर्दनाक किस्सा

आमिर खान को इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाना जाता है. एक्टर ने अपने करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने इंडस्ट्री को पहली 100 करोड़ी फिल्म दी. लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के एक फाइटिंग सीन की शूटिंग के दौरान वे बुरी तरह से इंजर्ड हो गए थे.

कराह रहे थे, स्ट्रेचर पर बैठाया गया, गजनी के वक्त जख्मी हुए थे आमिर खान, एक्टर ने सुनाया दर्दनाक किस्सा

जब गजनी के सेट पर घायल हो गए थे आमिर खान

Aamir khan injured during Ghajini shoot: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. ये टाइटल उन्हें यूंही नहीं मिला है. एक्टर अपने रोल्स के लिए हमेशा से एफर्ट्स करते आए हैं. एक किरदार को पर्दे पर उतारने से पहले पर्दे के पीछे की मेहनत क्या होती है ये एक एक्टर से बेहतर भला कौन जान सकता है. आमिर खान और मायने में भी एक बड़े सुपरस्टार हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कई माइलस्टोन सेट किए हैं और कई स्टीरियोटाइप्स तोड़े हैं. इन्हीं में से एक है उनकी फिल्म गजनी. जिसे अल्लू अर्जुन के पिता ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा अब फिल्म की कास्ट में शामिल एक एक्टर ने शेयर किया है. ये किस्सा जुड़ा है आमिर खान के जख्मी होने से.

साल 2008 में आई आमिर खान की फिल्म गजनी ने लो कमाल कर दिखाया था जो कभी किसी बॉलीवुड एक्टर ने नहीं किया था. फिल्म उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. ये भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म थी. इस फिल्म के बारे में कई सारी अच्छी बातें लोगों को पता होंगी. लेकिन एक बात ऐसी भी थी जो आमिर खान ने इतने समय तक अपने फैन्स से छिपाए रखी. दरअसल फिल्म के दौरान वे काफी जख्मी हो गए थे.

कैसे लगी थी आमिर खान को चोट?

फिल्म में नेगेटिव रोल करने वाले एक्टर प्रदीप रावत ने शूटिंग सेट से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. इसमें उन्होंने वो वाक्या बताया जब आमिर खान बुरी तरह जख्मी हो गए थे. उन्होंने कहा- एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान आमिर खान को एक गद्दे पर कूदना था. लेकिन ऐसा हो नहीं सका और आमिर को तेज चोट लग गई. वे चिल्लाने लगे और स्ट्रॉन्ग लैंग्वेज का इस्तेमाल किया जैसा वे आमतौर पर नहीं करते हैं. इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर बैठाया गया क्योंकि वे चोट लगने की वजह से चल नहीं पा रहे थे और उन्हें खूब दर्द भी हो रहा था. ये एक इंटेंस फाइट सीन था. इसमें खूब दौड़ना था और काफी एफर्ट्स की जरूरत थी. उसके ऊपर आमिर के लिए ऐसी चोट में काम करना काफी चैलेंजिंग था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *