एमएस धोनी ने मैनेजनेंट को बताया अपना प्लान, IPL से रिटायरमेंट लेने पर CSK के अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

एमएस धोनी ने मैनेजनेंट को बताया अपना प्लान, IPL से रिटायरमेंट लेने पर CSK के अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

एमएस धोनी के IPL से रिटायरमेंट प्लान का खुलासा CSK के एक अधिकारी ने किया है. उन्होंने कहा कि धोनी ने इसे लेकर CSK मैनेजमेंट से बात की है. RCB के खिलाफ IPL 2024 का आखिरी मैच खेलने के बाद धोनी CSK का कैंप छोड़ घर जाने वाले पहले शख्स रहे.

एमएस धोनी ने मैनेजनेंट को बताया अपना प्लान, IPL से रिटायरमेंट लेने पर CSK के अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

धोनी ने CSK मैनेजमेंट से की बात (Photo: PTI)

IPL 2024 में जब से चेन्नई सुपर किंग्स का सफर थमा है, इस सवाल ने जोर पकड़ लिया है कि धोनी आगे खेलेंगे या नहीं? क्या उन्होंने अपना आखिरी IPL मैच खेल लिया? क्या धोनी का ये आखिरी IPL था? क्या धोनी अब बतौर खिलाड़ी IPL में नहीं दिखेंगे? इन तमाम सवालों को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है. लेकिन, सही बात क्या है, उस बारे में CSK से जुड़े एक अधिकारी ने बताने की कोशिश की है.

चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े अधिकारी के मुताबिक धोनी की इस बारे में मैनजमेंट से बात हुई है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए CSK के सीनियर अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने ये भी कहा कि धोनी को इस बात का दुख है कि वो चेपॉक पर IPL ट्रॉफी उठाने से चूक गए. IPL 2024 के आखिरी ग्रुप मैच में RCB से मिली 27 रन की हार के साथ CSK प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक उस हार के बाद धोनी रांची चले गए. CSK के कैंप से घर जाने वाले वो पहले शख्स रहे.

IPL छोड़ रहे हैं, धोनी ने अभी ऐसा नहीं कहा- CSK अधिकारी

लेकिन, जहां तक धोनी के IPL से रिटायरमेंट की बात है, इस बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है. CSK अधिकारी ने बताया कि धोनी ने IPL से रिटायर होने को लेकर कोई संकेत नहीं दिए हैं. उन्होंने CSK में किसी से ये नहीं कहा कि वो IPL छोड़ रहे हैं. CSK अधिकारी ने आगे कहा कि उन्होंने मैनेजमेंट से ये जरूर कहा था कि इस बारे में दो महीने इंतजार कर ही वो किसी फाइनल नतीजे पर पहुंचेंगे.

CSK मैनजमेंट को धोनी के फैसले का इंतजार

CSK के अधिकारी के मुताबिक धोनी के फैसले का इंतजार रहेगा. वो जो भी फैसला करेंगे वो टीम हित में रहेगा. उन्होंने हमेशा ऐसा ही किया है. IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सफर का अंत 5वें नंबर पर रहते हुए किया है. उसके और RCB दोनों के 14-14 पॉइंट थे. लेकिन, बेहतर रन रेट के आधार पर RCB को प्लेऑफ का टिकट मिल गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *