अक्षय कुमार को बड़ा झटका, 15 दिन की शूटिंग करके संजय दत्त ने छोड़ी Welcome 3!

अक्षय कुमार को बड़ा झटका, 15 दिन की शूटिंग करके संजय दत्त ने छोड़ी Welcome 3!

साल की शुरुआत में ही अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला ने ‘वेलकम 3’ का ऐलान किया. फिल्म में एक साथ कई स्टार्स नजर आएंगे. इसके पहले पार्ट ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. अब इसका तीसरा पार्ट आने के लिए तैयार है. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. लेकिन इसी बीच संजय दत्त ने फिल्म को छोड़ दिया है.

अक्षय कुमार को बड़ा झटका, 15 दिन की शूटिंग करके संजय दत्त ने छोड़ी Welcome 3!

संजय दत्त ने कहा शूटिंग बिना प्लान के हो रही है

अक्षय कुमार की ‘वेलकम 3’ को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इसमें अक्षय के साथ अनिल कपूर, तुषार कपूर, जैकलीन फर्नांडिज, दिशा पाटनी समेत कई एक्टर्स होंगे. संजय दत्त का नाम भी इस लिस्ट में था. लेकिन अब जानकारी है कि उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद अक्षय को दी है. संजय ने फिल्म छोड़ने की वजह कुछ मसलों पर बात न पाने को बताई.

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार संजय दत्त को लगता है कि ‘वेलकम 3’ की शूटिंग बिना किसी प्लान के की जा रही है. स्क्रिप्ट में कई तरह के बदलाव किए जा रहे हैं, जिससे उनकी बाकी फिल्मों का शूटिंग शेड्यूल खराब हो रहा है. इसलिए वो फिल्म से अलग हो गए हैं. हालांकि संजय 15 दिनों से फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. अब उनके इस 15 दिन की शूटिंग का क्या किया जाएगा. इसको लेकर मेकर्स दो तरह से सोच रहे हैं.

क्या करेंगे मेकर्स?

पहला ये कि संजय के शूट को फिल्म से हटा दिया जाए और दूसरा ये कि उनके शूट किए पार्ट को ऑप्शन के तौर पर रख लेना चाहिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त ने पहले शेड्यूल में ‘वेलकम टू द जंगल’ के कुछ मजेदार पार्ट्स की शूटिंग कर ली है. मेकर्स इसे फिर से शुरू करने और संजय के शूट को गेस्ट रोल के तौर पर रख सकते हैं. अब फिल्म आने के बाद पता चलेगा कि उनका फिल्म में कितना रोल होता है.

‘वेलकम टू द जंगल’

वेलकम टू द जंगल’ की स्टारकास्ट की बात में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी के साथ जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पाटनी, रवीना टंडन और लारा दत्ता जैसे एक्टर लीड रोल में होंगे. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसका पहला पार्ट साल 2007 में आया था. ‘वेलकम’ ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था. अब दर्शक ‘वेलकम 3’ का इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *