अगले कुछ महीने में Yash की ये 3 बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा देंगी!

अगले कुछ महीने में Yash की ये 3 बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा देंगी!

KGF के बाद से ही रॉकिंग स्टार यश को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. उनके अगले प्रोजेक्ट्स के लिए फैन्स एक्साइटेड हैं. उनके खाते में इस वक्त जितनी भी मेगा बजट फिल्में हैं, वो बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ सकती हैं. जानिए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में.

अगले कुछ महीने में Yash की ये 3 बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा देंगी!

इन फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं रॉकिंग स्टार यशImage Credit source: Social Media

साल 2007. ‘जंबाडा हुडुगी’ नाम की एक कन्नड़ फिल्म आई. पिक्चर में लक्ष्मीकांत का एक छोटा सा रोल था. इसपर किसी का ध्यान तक नहीं गया. डेब्यू हो चुका था. इसके बाद भी कई सालों तक फिल्में आती रहीं. पर साल 2018 में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी. यह पिक्चर आई तो मार्केट में बस एक ही नाम पर चर्चा होने लगी. लोग बोले- अरे भाई यह तो नया सुपरस्टार आ गया. नाम- नवीन कुमार गौड़ा. जिसे आप Rocking Star यश के नाम से जानते हैं. शुरुआत से एक ही जिद पर अड़े थे कि एक्टर बनना है. पर यश को मेन रोल नहीं मिलते थे. रिप्लेसमेंट एक्टर के तौर पर काम करते रहे. साल 2008 के बाद यश के पोटेंशियल को पहचान लिया गया था. पर अबतक कामयाबी को पंख नहीं लगे थे. फिल्में आती-जाती रहीं और उन्हें एवरेज रिव्यू भी मिले. इन फिल्मों से बस यह हुआ कि कन्नड़ जनता यश को जान और समझ चुकी थी.

कन्नड़ सिनेमा की दशा और दिशा साल 2018 में बदल गई. जब आई ‘KGF’. यह फिल्म से ज्यादा एक ऐसा अनुभव है, जिसने सालों से सेट किए हुए फॉर्मूले को बदलकर रख दिया. KGF का इम्पैक्ट सिर्फ जनता ही नहीं, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री, बड़े-बड़े स्टार्स, फिल्ममेकर्स और दूसरी इंडस्ट्री पर भी पड़ा. ‘कोलार गोल्ड फील्ड्स’ की कहानी को शानदार तरह से रचा गया था. KGF के बाद इसका दूसरा पार्ट भी आया, जिसने दुनियाभर में झामफाड़ कमाई की.

रॉकिंग स्टार यश के मेगा बजट प्रोजेक्ट्स

KGF के बाद से ही रॉकिंग स्टार यश को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. अब हर किसी को उनके अगले प्रोजेक्ट्स का इंतजार है. एक नहीं, 3 बड़ी-बड़ी फिल्में आने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं यश के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में. इनमें से 2 फिल्मों पर यश पैसा भी लगा रहे हैं, जो मेगा बजट फिल्में हैं.

# टॉक्सिक: केजीएफ के बाद यह यश की कमबैक फिल्म है. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम लगभग पूरा हो चुका है. पर शूटिंग अबतक पूरी नहीं हो पाई है. दरअसल फिल्म में एक स्टार की कास्टिंग को लेकर पेंच फंसा हुआ है. पिक्चर को गीतू मोहनदास डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में यश मेन लीड में हैं. यश के अलावा फिल्म में सेकंड लीड एक महिला होंगी. जो यश की बहन का रोल प्ले करेंगी. डायरेक्टर ने फिल्म के लिए महिला का काफी मजबूत रोल लिखा है. पहले फिल्म में करीना कपूर खान यश की बहन बनने वाली थीं. पर डेट्स मैच न होने के कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी. गीतू मोहनदास फिल्म के लिए करीना को चाहती थीं, पर ऐसा होना पॉसिबल नहीं. अब बहन के रोल के लिए दो नामों पर चर्चा हो रही हैं. नयनतारा और कृति सेनन. ऐसा पता लगा है कि, वो पैन इंडिया स्टार की तलाश में हैं. वहीं नयनतारा को स्क्रिप्ट भी पसंद आई है.

# रामायण: नितेश तिवारी की फिल्म की शूटिंग जारी है. बीते दिनों पिंकविला की रिपोर्ट से पता लगा था कि ये दो पार्ट में आएगी. वहीं फिल्म की शूटिंग साल 2025 दिसंबर तक पूरी कर ली जाएगी. जहां रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में हैं, तो वहीं यश रावण बन रहे हैं. फिल्म को बड़े लेवल पर तैयार किया जा रहा है. रोल करने के साथ ही यश फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. वो इसके लिए कोई फीस नहीं ले रहे, प्रॉफिट शेयरिंग के आधार पर अपना हिस्सा लेंगे. यह उनके करियर के लिए काफी अहम होने वाली है.

# केजीएफ 3: रॉकी भाई को लेकर माहौल सेट है. क्योंकि इसके पहले और दूसरे पार्ट ने यश को पैन इंडिया स्टार बनाया है. प्रशांत नील इस वक्त अपने दो बड़े प्रॉजेक्ट्स पर बिजी हैं. प्रभास की ‘सलार 2’ पर काम करने के बाद वो जूनियर एनटीआर के साथ पिक्चर करने जा रहे हैं. दरअसल KGF 3 की स्क्रिप्ट भी लिखी जा चुकी है. पर प्रोड्यूसर विजय किरागंडू और यश भी अपने पहले से कमिट प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. कुछ फिल्मों की शूटिंग होने के बाद इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *