रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से करीना की ‘क्रू’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर आने वाली हैं ये फिल्में-वेब सीरीज

रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से करीना की ‘क्रू’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर आने वाली हैं ये फिल्में-वेब सीरीज

हर हफ्ते ओटीटी पर कुछ नया रिलीज होता है, लेकिन कुछ फिल्में और वेब सीरीज ऐसी भी हैं जिनके ओटीटी पर आने का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस हफ्ते ओटीटी पर अलग-अलग जॉनरा की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. इसमें रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से करीना की ‘क्रू’ तक का नाम शामिल है.

रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से करीना की 'क्रू' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर आने वाली हैं ये फिल्में-वेब सीरीज

ओटीटी पर आने वाली फिल्में और वेब सीरीजImage Credit source: सोशल मीडिया

मई के चौथे हफ्ते में आपको भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है. इस हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. अगर आपने इन्हें सिनेमाघरों में मिस कर दिया है तो चिंता की कोई बात नहीं, क्योंकि आप इन्हें घर बैठे अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इस लिस्ट में हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के नाम भी शामिल हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि कब कौन सी फिल्म-सीरीज आने वाली है? तो आइये जानते हैं.

दर्शकों के बीच ओटीटी का जबरदस्त क्रेज है. ऐसे में हर कोई नए कंटेंट की तलाश में है. लोग नई फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आइए इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज पर एक नजर डालते हैं.

1. स्वातंत्र्य वीर सावरकर

डायरेक्टर- रणदीप हुड्डा

कास्ट- रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे, अमित सियाल

ओटीटी रिलीज डेट- 28 मई

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की कहानी विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर बेस्ड है. इस फिल्म से रणदीप हुड्डा ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया. मूवी के लिए उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन भी किया था. आप इसे 28 मई से ZEE5 पर देख सकते हैं.

2. क्रू

डायरेक्टर- राजेश ए कृष्णन

कास्ट- करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन

रिलीज डेट- 24 मई

29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. पिक्चर में करीना, तब्बू और कृति के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं. ये 24 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

3. ड्यून 2

डायरेक्टर- डेनिस विल्लेनुवी

कास्ट- टिमोथी चालमेट, रेबेका फर्गुसन, जोश ब्रोलिन, ऑस्टिन बटलर

रिलीज डेट- 21 मई

‘ड्यून’ साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार हो रहा था. मूवी के सीक्वल में पॉल अपने परिवार की मौत का बदला लेते नजर आएंगे. फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसे आप आज यानी 21 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

4. द कार्दशियन: सीजन 5

डायरेक्टर- क्रिस रे, डेविड ब्रेसेनहैम, एंड्रिया मेट्ज़, ब्रूस रेडी

कास्ट- क्रिस जेनर, केंडल जेन्नर, काइली जेनर

रिलीज डेट- 23 मई

‘द कार्दशियन’ में कर्टनी और ख्लोए नाम की दो बहनों की कहानी दिखाई गई है. सीरीज की कहानी उनकी लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है. दोनों की लाइफस्टाइल काफी हाई प्रोफाइल है, लेकिन इसके पीछे की कहानी क्या है? ये जानने के लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये सीरीज देखनी होगी.

5. एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम

डायरेक्टर- जेम्स वान

कास्ट- जेसन मोमोआ, पैट्रिक विल्सन, रान्डेल पार्क

रिलीज डेट- 21 मई

अगर आपने ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ नहीं देखी है तो अब आप इसे घर बैठे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. इस दमदार हॉलीवुड फिल्म को आपको अपनी वॉच लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *